🔥 Use Code BLOG20 & Unlock 20% OFF on ALL Products. CLICK HERE!! 🔥

६ सेक्सी बातें जो आप अपने साथी की सेक्स करने की इच्छा बढ़ाने के लिए कर सकते हैं


1 min read
६ सेक्सी  बातें जो आप अपने साथी की सेक्स करने की इच्छा बढ़ाने के लिए कर सकते हैं

अपने साथी में सेक्स के दौरान उत्तेजना पैदा करने के लिए सेक्सी बातें करना भी जरुरी है। पहली बार में आपको ऐसा करना मुश्किल लग सकता है लेकिन आप अपने पार्टनर के साथ सेक्सी बातें करके उन्हें उत्तेजित कर सकते है। किन्तु आपको इसके बारे में पता होना चाहिए वरना आपका साथी असहज भी महसूस कर सकता है।

सेक्सी बातें जो आपको एक-दूसरे के करीब लाएंगी

अगर आप सेक्स के दौरान ज्यादा एन्जॉय करना चाहते है और साथ ही अपने पार्टनर को भी दोगुना मजा देना चाहते है तो इस तरह की डर्टी बातें उनसे जरूर करे।

1) आपको देखकर उत्तेजना जाग जाती है -

अगर आप अपनी महिला साथी या पुरुष साथी से कहते है की आपको देखकर मेरी उत्तेजना जाग्रत हो उठती है या बढ़ जाती है तो ऐसा सुनना उन्हें अच्छा लगता है। इस तरह की बातें रात में करे आप अगर फ़ोन पर चैटिंग कर रहे है तब भी ऐसी बातें कर सकते है।

2) सेक्सी आवाज -

आप सेक्सी आवाज निकाल सकते है या प्यार भरी आवाज में बात करे। ऐसी आवाज सुनकर आपका पार्टनर आपके और ज्यादा करीब आएगा।

3) बॉडी की तरफ आकर्षित करे -

जब आप अपने प्रेमी के साथ बेड पर हो तब अपनी बॉडी पर हाथ लगाएं और उन्हें आकर्षित करे। अपने हाथों को अपने शरीर पर फेरे इससे आपका प्रेमी आपके पास आएगा।

Use Code: Blog20 to get 20% OFF & Free Shipping

4) अंडरगारमेंट्स का कलर पूछें -

केवल शारीरिक स्पर्श से ही उत्तेजना नहीं बढ़ती बल्कि कुछ सेक्सी बातें भी आपको उत्तेजित करने में मदद करती है। अपने साथी से अंडरवियर का रंग पूछे। अगर आपके पार्टनर से आप अच्छे से घुल मिल गए है तब आप ऐसा पूछ सकते है। अपनी महिला साथी से उनकी ब्रा का साइज या कलर पूछे। इस तरह की बातें उन्हें पसंद आएगी।

 

5) साथी से कहें की आप पोर्न देख रहे है -

अगर आप अपने प्रेमी को कहते है की आप पोर्न देख रहे है तो वह उत्तेजित हो जाएंगी। उन्हें लगेगा की आज आप सेक्स के मूड में है और सेक्स करना चाह रहे है। तो वो भी पलटकर पोर्न के बारे में आपसे बात करेंगे और उनका सेक्स करने का मन होने लगेगा।

6) बॉडी की तारीफ़ करे -

तारीफ़ सुनना हर किसी को पसंद होता है और जब कोई प्रेमी अपने साथी की तारीफ़ करता है तो उनकी ख़ुशी और बढ़ जाती है। सेक्स के दौरान या फोन पर बात करने के दौरान आप उनके शरीर के अंगों की तारीफ़ करे, उनके फिगर की तारीफ़ करे, होंठो की तारीफ़ करे।

7) मुझे किस करो -

सेक्सी बातें करने के दौरान आप उनसे कहें की मुझे किस करो, मेरे होंठो पर किस करो या मेरे शरीर को चूमों। ऐसा सुनकर आपका पार्टनर मदहोश हो जाएगा और उनकी सेक्स करने की इच्छा  होने लगेगी।

यह भी पढ़ें: सेक्स कैसे करते हैं ~ How to Do Sex in Hindi

Use Code: Blog20 to get 20% OFF & Free Shipping

आत्मविश्वास से गंदी बात कैसे करें - How to Talk Dirty with Confidence


आपको अगर अपने साथी से गन्दी बातें करने में झिझक महसूस हो रही है तो इस झिझक को मिटाना जरुरी है। तभी आप उन्हें उत्तेजित कर पाएंगे। आप कैसे आत्मविश्वास के साथ बात कर सकते है जानिये आगे।

1) साथी के साथ सहज हो -

अपने रिश्ते में सहजता रखे। अगर आप असहज महसूस करते है तो आपके पार्टनर को यह अजीब लग सकता है। अपने साथी से उन बातों पर चर्चा करें जिस सेक्सी बात में आपकी रूचि हो।

2) मज़ा लें -

बस आप मजा लें। कुछ भी नेगेटिव बात को अपने दिमाग में ना आने दें। अगर कोई बात आप पर दबाव डाल रही है तो उसे नजरअंदाज करें। इससे सेक्स करना उतना ही आनंददायक और आसान होगा।

3) आराम से सोचे -

अगर अभी भी आप और आपके पार्टनर आमने-सामने खुलकर बात करने में असहज महसूस करते है तो टेक्स्ट के माध्यम से भी सेक्सी बातें कर सकते है। यह अपने विचार रखने का एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

4) बात को खींचे नहीं -

अगर आप अपने साथी को किसी ख़ास पल के बारे में बताना चाहते है तो आप किसी भी ऐसी बात का उल्लेख ना करे जिसका कोई मतलब ना निकलता हो और बात को ज्यादा घुमा फिराकर ना कहें। इससे आपका पार्टनर बोर होने लगेगा। आप उनसे डायरेक्ट कह सकते है जैसे : आई लव योर बॉडी। इससे उन्हें ख़ुशी होगी और वह आपकी बातों पर ध्यान देंगे।

5) न्याय ना करे -

गंदी बात करने का मतलब यह नहीं है कि यह अश्लील है। सिर्फ किसी की यौन कल्पना का समर्थन करे न्याय ना करे।

6) ज़्यादा मत सोचो -

अति रचनात्मक ना होएं। बस आपके साथी को अच्छा लगना चाहिए। अपने साथी से की गई सेक्सी बातें उन्हें स्वाभाविक महसूस करवाने वाली होनी चाहिए।

निष्कर्ष :

इस तरह से करेंगे अपने पार्टनर से सेक्सी बातें तो बिना देरी किये वो आ जाएंगे आपके करीब। आप भी अपने साथी से ऊपर बताई गई सेक्सी बाते कर सकते है और उनकी उत्तेजना को बढ़ा सकते है। यह बातें मजबूर कर देगी यौन संबंध बनाने के लिए।

GO TOP

🎉 You've successfully subscribed to Bodywise!
OK